All rakshaks and complaints list in Goh Block


 ALL RAKSHAKS IN Goh


SL.NoNameGenderActive FromIssues

1

Birendra Kumar Singh

male

06-Apr-2020

0

2

Chitranjan kumar

male

04-Apr-2020

0

3

Dhiraj Kumar

male

08-Apr-2020

1

4

Dr.Amit

male

31-Mar-2020

0

5

Narendra Kumar akela

male

08-Apr-2020

0

6

Ranjit Kumar

0

03-May-2020

0

7

Saket Bihari

male

01-Apr-2020

1

8

Sunita Kumari

female

06-Apr-2020

1

9

रवि कुमार रंजन

male

06-Apr-2020

1


 LIST OF ALL ISSUES

   Show


SL.NoCategoryDescriptionAdded On

1

सरकारी सहायता नहीं

Hlw Sir Namskar

08-Apr-2020

2

प्रवासी लोगों की समस्या

सर, हमारे ग्राम गोह प्रखंड के फाग मे बहुत सारे लोग बाहर से आये हैं पर उनके लिए गाँव से बाहर कोई सुविधा नही किया गया और वे सब गाँव मे आ गए हैं। जबकि बिहार सरकार के अनुसार बाहर से आये हुए लोगों को गाँव के सरकारी विद्यालय मे बने आइसोलेसन वार्ड मे रखना है।

06-Apr-2020

3

मेडिकल सुविधा का अभाव

जिला औरंगाबाद के प्रखंड गोह के लगभग सभी पंचायतों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र होना चाहिए। इससे गांव स्तर पर ही स्वास्थ्य संरचना मजबूती मिलेगी। प्रखंड और जिला स्तर के अस्पतालों मे भीडभाड कम होगा। गरीबों किसानों का पैसा भी बचेगा और लोकल स्तर पर स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध रहेगी। इस मुद्दे पर ध्यान रखें। 👏🙏🇮🇳

06-Apr-2020

4

सरकारी सहायता नहीं

बिहार के रक्षक बहुत ही सराहनीय प्रयास है,जिससे बिहार एक प्रगतिशील प्रदेश राज्य की सूची में बहुत ही जल्द शामिल हो सकता है, इस सराहनीय प्रयास के लिए मैं पुष्पम प्रिया जी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं, जिन्होंने अपने प्रदेश के लिए बहुत ही अच्छा कदम उठाया है, और मुझे आशा है उनके प्रयास से यह प्रदेश बहुत ही जल्द एक सुंदर राज्य में परिवर्तित होगा । बिहार के रक्षक के माध्यम से मैं अपनी निजी समस्याओं को आपके सामने बताने का प्रयास करता हूं, मैं ग्राम बराही पोस्ट कर्मा पांडे थाना गोह का निवासी हूं । मेरा पंचायत चापुक ग्राम होता है, हमारा क्षेत्र गोह विधानसभा क्षेत्र के नाम से जाना जाता है, हमारे क्षेत्र में ज्यादातर लोग खेती पर निर्भर होते हैं, परंतु बे मौसम बरसात के कारन हमारे सभी ग्रामीण लोगों को कोई भी सरकारी लाभ नहीं मिल पाता है। मैं बिहार के रक्षक के माध्यम से और कुछ बताने का प्रयास करता हूं, हमारे सभी ग्रामीण भाइयों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है जैसे कि कच्चे सड़कें जो आज तक कभी पक्की करण हो भी ना हो सका जिसके कारण जलजमाव और भिन्न प्रकार की रोग की भी शंका बनी रहती है , मैं अपने बिहार के रक्षक के माध्यम से यह बताना चाहूंगा ग्रामीण की निजी क्षेत्र में निजी स्कूल ना होने के कारण छोटे-छोटे बच्चों को पैदल कोसों दूर जाना पड़ता है, और जो विद्यालय मौजूद हैं ना उसमें शिक्षक होते हैं ,और ना ही किसी तरह की व्यवस्था होती है, जिसके कारण असुविधा असुविधा बच्चों को होता है मुझे आशा है आप हमारी समस्याओं का हल जरूर निकालेंगे ।

01-Apr-2020



Copyright Bihar Ke Rakshak 2020